बॉलीवुड

मुंबई में एक छोटे से कमरे में रहते थे पंजक त्रिपाठी आज हैं इतने करोड़ का बंगला, पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

हैलो दोस्तो, आज हम आपको बताएँगे कि कैसे पंकज त्रिपाठी कई सारे मुसीबत को झेलने के बाद मुंबई मे एक आशियाना बंगला खरीदा हैं। तो चलिये शुरू करते हैं:-

बॉलीवुड के पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर पंकज त्रिपाठी किसी भी किरदार को बड़े ही आसानी से निभाते हैं। पंकज बिहार के गोपालगंज के एक छोटे से गाँव मे रहते थे, लेकिन उन्होने अब मुंम्बई मे बंगला खरीद लिया हैं।

उनका घर

पंकज मुंबई के मड आइलैंड मे बेहद ही खूबसूरत घर खरीडा हैं। जो उन्होने अपने घर की तस्वीरे सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं।

उनका परिवार

एक कमरे वाले घर मे पंकज अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे। वो बताते हैं, कि वहा उन्हे बहुत सारी तकलीफ़े भी झेलने पड़ी। लेकिन आज वो मुंबई के पॉश एरिया मे एक शानदार बिल्डिंग मे रहते हैं।

कभी हार नहीं मानी

पंकज बताते हैं, कि उनके जीवन मे कई सारी मुसीबत आई परंतु उन मुसीबत को अपने जीवन पर हावी नहीं होने दिये। उन्होने कभी भी अपने सपनों के आगे मजबूरीयों को आगे नहीं आने दिये।

करियर

दोस्तो, आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने NSD से एक्टिंग का कोर्स किया था। लेकिन जब वो मुंबई आए तो उनके पास न तो कोई काम था और ना ही रहने के लिए कोई जगह थी। उन्होने यहाँ पर भी बहुत संघर्ष किए।

उनकी पत्नी

वो बताते हैं कि मेरी पत्नी ने मेरी हर मुसीबत मे मेरा साथ दिया हैं। उनकी पत्नी मृदुला त्रिपाठी पहले नौकरी किया करती थी। और उनही के पैसो से घर परिवार चलता था। उस समय पंकज त्रिपाठी के पास कोई काम नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.