खबरेदेश दुनियाबॉलीवुड

शादी के बाद भी नाना पाटेकर का था इन एक्ट्रेस के साथ संबंध, एक इंटरव्यू के दौरान हुआ खुलासा

शादी के बाद भी नाना पाटेकर का था इन एक्ट्रेस के साथ संबंध, एक इंटरव्यू के दौरान हुआ खुलासा

नाना के करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘गमन’ से हुई थी लेकिन इंडस्‍ट्री में उन्‍हें फिल्‍म ‘परिंदा’ से नोटिस किया गया जिसमें उन्‍होंने खलनायक की भूमिका अदा की थी। इस फिल्‍म में उनके अभिनय के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ सहायक अभिनेता का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी दिया गया।

नाना पाटेकर के चल और अचल संपत्ति यों को मिलाकर अनुमान लगाया गया उनके पास लगभग 50 करोड़ रूपए की संपत्ति है। नाना पाटेकर का एक बेटा है, जिसका नाम मल्हार है। हालांकि, मल्हार से पहले उनके बड़े बेटे का जन्म हुआ था, जिसकी मौत कुछ समय बाद हो गई थी। एक इंटरव्यू में नाना ने बताया था- 27 साल की उम्र में मेरी शादी हुई। जब 28 का हुआ तो पिता को खो दिया और इसके ढाई साल बाद मेरा बड़ा बेटा दुनिया को अलविदा कह गया।

तनुश्री दत्ता ने कई गंभीर आरोप लगाए थे

म;र्डर फिल्म की अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को तो जानते होंगे। दरअसल तनुश्री दत्ता ने ‘ मीटू ‘ के दौरान अभिनेता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके अलावा इन्होंने तो यहां तक कह दिया था कि अगर मेरे परिवार या मुझे किसी भी प्रकार की हानि पहुंचती है, तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ अभिनेता नाना पाटेकर जिम्मेदार होंगे।

नाना पाटेकर अभिनय के क्षेत्र शानदार कलाकारों में से एक है। ये जिस भी फिल्में अभिनय करते हैं। उस फिल्म का हिट हो जाना तय हो जाता है। लेकिन बड़े पर्दे के इस अभिनेता को लेकर कई ऐसी बातें सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। जिससे दर्शक की इनकी इमेज को लेकर सोच में पड़ जाते हैं।

नाना पाटेकर जितने मशहूर अभिनेता है। उनका ताल्लुक उतना विवादो से भी रहा है। कभी ये अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी इनकी पर्सनल लाइफ की वजह से विवादो में फंसे रहते है। नाना पाटेकर का अफेयर कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रहा है तो चलिए जानते हैं अभिनेता की लव जिंदगी के बारे में।

इस वर्ष हुआ नाना पाटेकर का विवाह

नाना पाटेकर का विवाह 1978 में नीलाकंती पाटेकर के साथ हुआ था। उस समय अभिनेता बड़े पर्दे पर पूरी तरह से सक्रिय थे। नाना का उस दौर की कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रहा।

ऐसा सुनने में आता है कि नाना और आयशा जुल्का ने ‘आंच’ फिल्म में स्क्रीन शेयर किया था। इसी दौरान एक दूसरे के करीब आ गए। यही नहीं नाना पाटकर शादीशुदा होते हुए भी मनीषा कोइराला को डेट पर ले जा रहे थे। मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर और आयशा जुल्का को एक साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद आयशा और मनीषा के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। मीडिया में नाना पाटेकर को लेकर काफी खबरें छपी।

इसके बाद मनीषा और नाना में आपसी मनमुटाव हो गया और दोनों ने अपने रास्ते बदल दिए। मनीषा से ब्रेकअप होने के बाद नाना पाटेकर और आयशा का सीक्रेट बॉलीवुड के लोगों को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को पता चल गया था। और ये अब खुलेआम आयशा के साथ रिलेशनशिप में रहने लगे थे लेकिन नाना के शादीशुदा होने की वजह से रिश्ता ज्यादा दिन तक ठहर ना सका।

खबर के मुताबिक दोनों के ब्रेकअप की खास वजह नाना का गुस्सैल स्वभाव था। मीडिया रिपोर्ट के दावे के मुताबिक नाना ने एक बार आयशा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद दोनों इस कदर अलग हो गए कि इन्होंने एक दूसरे को पीछे मुड़कर नही देखा।