बॉलीवुड

Liger trailer : विजय देवरकोंडा का बदमाश अवतार, अनन्या पांडे के साथ सिज़लिंग केमिस्ट्री और आगे देखने के लिए और चीजें

अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा लिगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें अनन्या पांडे भी हैं और माइक टायसन द्वारा एक विशेष उपस्थिति है। निर्माताओं ने हाल ही में विजय का एक पोस्टर लुक छोड़ा था जिसमें उन्होंने यह सब रोक दिया था और यह सोशल मीडिया पर एक धमाकेदार हिट बन गया था। जहां फैन्स फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं हम इन 5 पॉइंट्स पर एक नजर डालते हैं, जिन पर हम अपनी उम्मीदों पर खरे उतरते हैं।

विजय ने अपने शरीर पर काम किया है और यह दिखाता है। डोलने के लिए तैयार हो जाओ

हमें यह बताने की आवश्यकता नहीं है कि विजय ने अपनी गढ़ी हुई काया को पाने के लिए कितनी मेहनत की है। यह दिखाता है कि जब वह बाहर निकलता है और हम उम्मीद करते हैं कि विजय अपने प्रशंसकों को अपने आकर्षक शरीर पर मदहोश कर देगा।

गिरफ्तार कर रही है अनन्या पांडे और विजय की केमिस्ट्री

अपने नंगे बदन पोस्टर के साथ जबरदस्त चर्चा पैदा करने के बाद, विजय ने नए गाने अकड़ी पकड़ी में अपने डांस मूव्स दिखाते हुए सभी को फर्श से उड़ा दिया। इस मासी डांस नंबर में अनन्या के साथ उनकी केमिस्ट्री संक्रामक लग रही थी और हम बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए दोनों के बीच और चिंगारी की उम्मीद करते हैं।

क्षणभंगुर लेकिन माइक टायसन की एक अविस्मरणीय झलक

भारतीय सिनेमा में पहली बार बॉक्सिंग लेजेंड माइक टायसन इस फिल्म से अपना शानदार डेब्यू करने जा रहे हैं। और अब सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि माइक और विजय एक साथ अपनी ऑनस्क्रीन उपस्थिति का अधिकतम लाभ कैसे उठाएंगे।