बॉलीवुड

बॉलीवुड के कुछ ऐसे हीरोइन जो अपनी असली उम्र छुपाती है…

दोस्तों आज मैं आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे हीरोइन के बारे में बताने वाला हूं जो अपनी असली उम्र छुपाती है। हैलो दोस्तों आज मैं आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड हीरोइन के बारे मे बताने वाला हूँ जो की अपनी असली उम्र छुपाती हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

कैटरीना कैफ: अक्सर कैटरीना को अपनी असली उम्र बताने में मुश्किल जैसा महसूस हुआ है। इनसे जब भी असली उम्र पूछी जाती है तो वह इस सवाल को नजरअंदाज कर देती है। एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने खुद बताया कि वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर से 1 साल बड़ी है। रणवीर का जन्म 1982 में हुआ है इसलिए कैटरीना का असली उम्र 40 साल है। इसलिए कैटरीना अक्सर अपनी असली उम्र छुपाती है और बोलती है मैं 38 साल की हूं।

मलाइका अरोड़ा: एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने खुद बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से 8 साल बड़ी है। जो कि झूठ हैं। अर्जुन कपूर अभी उम्र है 38 साल और मलाइका की उम्र अभी 47 साल है क्योंकि मलाइका का जन्म 1973 में हुआ था।

ऐश्वर्या राय बच्चन: ऐश्वर्या इस बात से चीढ़ गई थी जब सोनम ने उन्हें आंटी कहा था। ऐश्वर्या ने भी इस बात पर पलट कर जवाब दिया। सोनम ने ऐश्वर्या से उनकी उम्र पूछी ऐश्वर्या ने इस बात को छुपाने की कोशिश की। ऐश्वर्या का असली उम्र है अभी है 47 साल।

दिशा पटानी: हाल ही में दिशा पटानी ने यह कहा कि उनका जन्म 1995 में हुआ और वह अभी 26 साल की है। लेकिन उन्होंने एक पुराने वीडियो में खुद कहा था कि उनका जन्म 1992 में हुआ था। इस हिसाब दिशा से 26 साल की नहीं बल्कि 29 साल की हैं।

अदिति राव हैदरी: हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अदिति ने कहा कि मेरा अभी उम्र 30 साल है जो कि सच नहीं है। इस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्म 1986 में हुआ था। जिस वजह से इनकी असली उम्र है 34 साल।

यामी गौतम: यामी से जब उनकी उम्र पूछी जाती है तो वह शांत रहती है और इसका कोई जवाब नहीं देती। इस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्म 1988 में हुआ और इनकी उम्र भी है 32 साल।

कंगना राणावत: कंगना ने एक बार कहा था कि वह 20 साल की है लेकिन सच तो यह है कि इनका असली उम्र है 34 साल है। इनका जन्म हुआ था 23 मार्च 1987 में । लेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इनका पासपोर्ट या कहता है कि यह अभी 30 साल की है।

गौहर खान: बिग बॉस के दौरान सलमान ने गौहर खान से उनकी उम्र पूछी गौहर ने पहले कुछ सोचा उसके बाद जवाब दिया उस वक्त गौहर ने कहा कि उनकी उम्र 29 साल है। लेकिन गौहर खान की उम्र अभी 38 साल हैं।

बिपाशा बसु: बिपाशा ने कभी भी मीडिया में अपने उम्र का खुलासा नहीं किया। कुछ साल पहले बिपाशा नहीं आ कहा कि वह 32 साल की है लेकिन बिपाशा का जन्म 1972 में हुआ और वो अभी 42 साल की है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।