बॉलीवुड

जल्द ही नजर आएगी बॉलीवुड फिल्मों में।

जल्द ही नजर आएगी बॉलीवुड फिल्मों में। हैलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको साउथ इंडियन हिरोइन जो बॉलीवुड पर करने वाली हैं। तो चलिए आज के एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

सामंथा रूथ प्रभु: खबर ये आई हैं की सामंथा ने तापसी पन्नू से हाथ मिला लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनो शक्तिशाली महिलाओं पर आधारित किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाली है। सामंथा दक्षिण भारतीय की सबसे सफल अभिनेत्री है। समांथा ने द फैमिली मैन टू से अपने एक्टिंग से सबको चौका दिया है। उम्मीद हैं समांथा को बॉलीवुड में और भी ज्यादा सफलता मिलेगी।

रश्मिका मंदाना: रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। लॉग इन्हे अभिनय और इनके क्यूट एक्सप्रेशन के लिए बेहद ही पसंद करते हैं। रश्मिका भी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इनका पहला फिल्म होगा मिशन मजनू।

श्रेया सरन: दक्षिण भारतीय फिल्म में श्रेया सरन एक सफल अभिनेत्री है। आने वाली फिल्में आर आर आर में यह एक अच्छी भूमिका में नजर आएगी। रिपोर्ट की मानें तो श्रेया सरन प्रकाश आज की कॉमेडी फिल्म से बॉलीवुड में नजर आने वाली है। इस फिल्म में नाना पाटेकर और तापसी पन्नू भी है।

नयनतारा: दक्षिण भारतीय फिल्मों में कई सारे सुपरहिट फिल्में दे चुकी नयनतारा भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं।

प्रियामणि: वेब सीरीज द फैमिली मैन से नाम बनाने वाली प्रियामणि अगले प्रोजेक्ट के बॉलीवुड में नजर आने वाली है। प्रियामणि पहले भी बॉलीवुड में काम कर चुकी है।

तमन्ना भाटिया: खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी पहले भी बॉलीवुड में काम कर चुकी है। साजिद खान की फिल्म हिम्मतवाला से तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तमन्ना भाटिया जल्दी बॉलीवुड में नवाजुद्दीन के साथ नजर आने वाली है फिल्म बोले चूड़ियां में।

शालिनी पांडे: फिल्म अर्जुन रेड्डी से मशहूर हुए शालिनी पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है।

इलियाना डिक्रूज: खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज साउथ में एक सफल अभिनेत्री रह चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड में भी कई सारे फिल्मों में काम किया है। जैसे की बर्फी, रुस्तम, बादशाह।

काजल अग्रवाल: खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय की सफल अभिनेत्री रह चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड में भी कई सारी फिल्मों में काम किया है। काजल अग्रवाल बॉलीवुड फिल्में ऊमा में नजर आने वाली है।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।