बॉलीवुड

बॉलीवुड के मशहूर विलेन और उनके बेटे

बॉलीवुड के मशहूर विलेन और उनके बेटे। हेलो दोस्तों आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के मशहूर कुछ विलेन के बारे में बताएंगे और उनके बेटे के बारे में भी बताएंगे। तो चलिए आज की इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

एडम बेदी: एडम बेदी बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी के बेटे हैं। कबीर बेदी एक बेहद ही बेहतरीन कलाकार रहे। उन्होंने ज्यादातर विलेन के रोल में ही नाम बनाया। उनके बेटे एडम बेटी की उम्र अभी 41 साल है। एडम भी फिल्म एक्टर और डायरेक्टर है। 2014 में आई फिल्म जैकपॉट में एडम बेदी ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

धुव ताहिल: ध्रुव ताहिल बॉलीवुड अभिनेता दलित ताहिल के बेटे हैं। दलित ताहिल 1974 से लेकर अब तक फिल्मों में एक्टिव है। उम्मीद है कि उनके बेटे ध्रुव ताहिल जल्दी हमें फिल्मों में देखने को मिलेंगे।

शादाब खान: शादाब खान अमजद खान के बेटे हैं। अंजद खान ने फिल्म गब्बर में विलेन के तौर पर काम किया है। उनके बेटे शादाब खान की उम्र अभी 47 साल है। यह भी एक फिल्म अभिनेता है।

संजय ग्रोवर: संजय ग्रोवर फिल्म अभिनेता गुलशन ग्रोवर के बेटे हैं। संजय का जन्म तो बॉलीवुड में हुआ है लेकिन उन्होंने अपने करियर को स्थापित किया हॉलीवुड में। बिजनेस मार्केटिंग से ग्रेजुएशन करने के बाद पोस्ट ग्रेजुएशन करने के लिए संजय लॉस एंजेलिस चले गए। उन्होंने अपना पोस्ट ग्रेजुएशन बिजनेस ऑफ हॉलीवुड से किया।

सिद्धांत कपूर: सिद्धांत कपूर फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे हैं। शक्ति कपूर ने भारतीय सिनेमा में विलेन के करियर में एक जबरदस्त किरदार निभाया है। उनके बेटे सिद्धांत कपूर की उम्र अभी 36 साल है। सिद्धांत भी एक फिल्म अभिनेता है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर से किया है।

रोहित शेट्टी: रोहित शेट्टी फिल्म अभिनेता एमडी शेट्टी के बेटे हैं। एमडी शेट्टी ने अपने वक्त में विलेन के किरदार भी निभाया। एमबी शेट्टी एक स्टंट कोरियोग्राफर भी थे। उनके बेटे रोहित शेट्टी की उम्र अभी 48 साल है। रोहित शेट्टी एक्टर डायरेक्ट और प्रोड्यूसर भी हैं। रोहित शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम बना चुके हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई है।

विक्रांत मखीजानी: विक्रांत मखीजानी फिल्म अभिनेता मैक मोहन के बेटे हैं। मैक मोहन अपने समय में एक बेहतरीन विलन हुआ करते थे। उनके बेटे विक्रांत भी एक एक्टर हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।