बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेता और उनकी पहली पत्नी…

बॉलीवुड अभिनेता और उनकी पहली पत्नी। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे और उनकी पहली पत्नी के बारे में बताएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं:

रिचा शर्मा: रिचा शर्मा संजय दत्त की पहली पत्नी है। संजय दत्त और रिचा शर्मा ने साल 1987 में एक दूसरे से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता 9 सालों तक चला। लेकिन रिचा के ब्रेन ट्यूमर होने के वजह से साल 1996 में रिचा की मौत हो गई। संजय दत्त और रिचा शर्मा की एक बेटी भी है।

अधुना भवानी: अधुना भवानी फरान खान की पहली पत्नी है। साल 2000 में फरहान खान ने अधुना भवानी से शादी की थी। लेकिन 2017 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। अरुणा भवानी एक जानी-मानी हेयर स्टाइलिश है। उनके दो बच्चे भी हैं।

रीना दत्ता: रीना दत्ता आमिर खान की पहली पत्नी है। 786 में आमिर खान ने अपनी बचपन की दोस्त रीना दत्ता से शादी रचाई थी। लेकिन 2002 में यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इनके दो बच्चे भी हैं।

अमृता सिंह: अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली पत्नी है। सैफ अली खान जब 21 साल के थे तब उन्होंने अमृता सिंह से शादी की। जब सैफ अली खान 21 साल के थे तो अमृता सिंह 33 साल की थी। इन दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी। साल 2004 में यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इनके दो बच्चे भी हैं। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान।

मेहर जेसिया: मेहर जेसिया अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी है। मैहर पूर्व मिस इंडिया और सुपर मॉडल भी रह चुकी है। साल 1998 में इनकी शादी अर्जुन रामपाल से हुई थी। साल 2019 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। उनकी दो बेटियां भी है।

श्वेता रोहिरा: श्वेता रोहिरा पुलकित सम्राट की पहली पत्नी है। जब पुलकित ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, वह पहले से ही रोहिरा के साथ शादीशुदा थे। इन दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी। और 2015 में यह लोग एक दूसरे से अलग हो गए।

श्रद्धा निगम: फिल्म अभिनेता करण ग्रोवर की पहली पत्नी श्रद्धा निगम है। इन दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। साल 2009 यानी कि 1 साल बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। श्रद्धा निगम अब मयंक आनंद की पत्नी है।

वाणी गणपति: वाणी गणपति कमल हासन की पहली पत्नी है। वाणी एक जाने-माने डांसर भी है। इन दोनों की शादी 1988 में हुई थी। इनकी शादी 10 सालों तक चली थी।

प्रोतिमा बेदी: कबीर बेदी की पहली पत्नी प्रतिमा बेदी है। कबीर ने साल 1969 में प्रतिमा बेदी से शादी की थी। प्रतिमा बेदी पूजा बेदी की मां भी हैं।

प्रकाश कौर: प्रकाश कौर भारतीय फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी है। हेमा मालिनी से शादी करने से पहले धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी। जिनके साथ उनके चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां हैं।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।