बॉलीवुड

बाहुबली जैसी फिल्म को रिजेक्ट कर बैठे थे यह साथ कलाकार

बाहुबली जैसी फिल्म को रिजेक्ट कर बैठे थे यह साथ कलाकार। हेलो दोस्तो आज के एपिसोड में हम आपको कुछ ऐसे कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बाहुबली जैसी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। तो चलिए आज के इस एपिसोड को हम शुरू करते हैं।

जॉन अब्राहम: जॉन अब्राहम को ज्यादातर लोग उनके एक्शन से पसंद करते हैं। आपको बता दें कि जॉन अब्राहम को बाहुबली में किरदार में ऑफर किया गया था। बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर राजा एसएस माली ने जॉन अब्राहम को फिल्म स्क्रिप्ट पर भी भेजी थी। कुछ दिन रुकने के बाद और जॉन अब्राहम के तरफ से कुछ रिस्पांस ना आने के बाद उन्होंने किरदार को दूसरे को दे दिया।

विवेक ओबरॉय: विवेक ओबेरॉय ज्यादातर फिल्में नहीं करते हैं। लेकिन विवेक ओबरॉय एक बेहतरीन अभिनेता हैं। विवेक विलेन के किरदार में बहुत ही अच्छे लगते हैं। लेकिन उस समय विवेक के पास और भी पहले से कमेंटमेंट थे। जिस वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

रितिक रोशन: रितिक रोशन की फिल्म जोधा अकबर काफी हिट हुई थी। बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर राजा एसएस मौली ने रितिक रोशन को किरदार के लिए चुना था। राजामौली जो की फिल्म के डायरेक्टर हैं वह कभी भी फिल्म की कहानी पूरी नहीं सुनाते हैं, जब तक मूवी के एक्टर फिल्म के लिए राजी ना हो जाए। राजामौली ने रितिक रोशन को फिल्म की कहानी पूरी नहीं सुनाई इसलिए रितिक रोशन ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया।

मोहनलाल: दक्षिण भारतीय फिल्में में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मोहनलाल को कटप्पा का किरदार के लिए पसंद किया गया था। लेकिन मोहनलाल के पास वक्त नहीं था इसलिए मोहनलाल ने इस फिल्म को साइन करने से मना कर दिया। जिसके बाद कटप्पा का रोल सत्यराज को दिया गया।

श्रीदेवी: राजमाता शिवगामी के किरदार के लिए राजा एसएस माली ने श्रीदेवी को चुना था। लेकिन श्रीदेवी के कुछ डिमांड थे। जैसे कि इस फिल्म के लिए फाइव स्टार होटल बुक करना। जब राजामौली इस डिमांड को पूरी नहीं कर पाए तो श्रीदेवी ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद सिवगामी का किरदार रमिया किशन को दिया गया।

सोनम कपूर: जिस वक्त राजामौली ने सोचा था कि बाहुबली फिल्म को बॉलीवुड फिल्में बनाएंगे तो उस समय अवंतिका का किरदार को सोनम कपूर के लिए पसंद किया गया था। लेकिन सोनम कपूर इस फिल्म को साइन नहीं किया।

नयनतारा: देवसेना को रोल के लिए नयनतारा को पसंद किया गया था। लेकिन दूसरे कमेंटमेंट के लिए नयनतारा नहीं इस रोल के लिए मना कर दिया।

Disclaimer- इस एपिषोड की सामाग्री शोध पर आधारित हैं, और वेब, लेखो और समाचार पात्रो पर अध्ययन किया गया हैं। हम यह दावा नहीं देते हैं कि हमने जो जानकारी एकत्रित की हैं वह 100 प्रतिशत सटीक हैं। हमारी सामाग्री सिर्फ मनोरंजन के उद्धेश्य से हैं। हमारा इरादा किसी को चोट पहुंचाने का नहीं हैं।