बॉलीवुड

वीडियो वायरल : कियारा आडवाणी ने गलती से पहन ली ऐसी ड्रेस, बाद में पता चला कि सब..

कियारा आडवाणी कबीर सिंह से मशहूर हुईं, जिनकी बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह काफी लोकप्रिय हुई थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. कबीर सिंह का ट्रेलर एक एक्शन ड्रामा और गुस्से से भरी एक्शन फिल्म थी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

कियारा आडवाणी को एक्टिंग और खूबसूरती के कई दीवाने थे. कबीर सिंह के बाद कियारा आडवाणी के पास कई प्रोजेक्ट हैं। शाहिद कपूर की वैसे ही तारीफ हुई जैसे फैंस कियारा आडवाणी की करते हैं. लोगों को उनका गुस्सैल अभिनय पसंद आया। शाहिद कपूर ने हैदर और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपना नाम बनाया है।

वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी फिल्म कनक में नजर आई थीं.इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में भी काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में दोनों ने एक दूसरे के लव अफेयर की भूमिका निभाई थी.बड़े पर्दे पर शाहिद और कियारा की केमिस्ट्री काफी दिलचस्प है. लोगों को इनकी केमिस्ट्री पसंद आ रही है. हाल ही में दोनों ने साबित कर दिया कि उनकी केमिस्ट्री पूरी तरह जिंदा है. वे एक साथ प्रचार में शामिल हुए।

प्रमोशन में कियारा और शाहिद कपूर ने अपनी लेटेस्ट लीड के लिए शानदार प्रपोजल दिए, जिसमें उन्होंने लिटरेचर ग्रिड पैटर्न वाली क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी थी और उन्होंने चश्मा भी पहना था। स्लीवलेस ग्रे मिनी ड्रेस में हानिरहित पेप्स के साथ स्लीक लग रही थी।

कैमरे में उनकी चमकीली मुस्कान और मनमोहक पोज लोगों का दिल जीत रहे थे वहीं कियारा की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही थी वही लोग कबीर सिंह को भी खूब पसंद करते थे, उनके साथ नेहा धूपिया भी नजर आईं. पोज़िंग 21 जून को रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया था