Home सेलेब्रिटी अनुष्का शर्मा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, क्या आप इनके अपने भाई-बहन...

अनुष्का शर्मा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, क्या आप इनके अपने भाई-बहन को जानते हैं?

ऐश्वर्या राय बच्चन और आदित्य राय: ऐश्वर्या के छोटे भाई का नाम आदित्य है, जो पेशे से मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। उन्होंने पूर्व बैंकर श्रीमा राय से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं।

कार्तिक आर्यन और कृतिका तिवारी: फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन की एक छोटी बहन कृतिका तिवारी है, जो डॉक्टरेट की पढ़ाई कर रही है। कार्तिक कई मौकों पर कृतिका के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके हैं।

भूमि पेडनेकर और रिव्यू पेडनेकर: भूमि की छोटी बहन का नाम समीक्षा है। वह वकालत की तैयारी कर रही है और एक सोशल मीडिया प्रभावकार है। भूमि अक्सर सोशल मीडिया पर रिव्यू के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अनुष्का शर्मा और कर्णेश शर्मा: अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश भी लाइमलाइट से दूर रहते हैं और अपने काम में व्यस्त हैं। वह पेशे से एक फिल्म निर्माता हैं और क्लीन स्लेट फिल्म्स नाम से एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं।

दीपिका पादुकोण और अनीशा पादुकोण: दीपिका की एक छोटी बहन है जिसका नाम अनीशा है। अनीशा पेशे से एक पेशेवर गोल्फर हैं और वह प्रसिद्धि से दूर रहना पसंद करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ चोपड़ा : प्रियंका के छोटे भाई का नाम सिद्धार्थ चोपड़ा है. सिद्धार्थ भी फेम से दूर रहना पसंद करते हैं। वह पेशे से शेफ हैं। उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। उनका मुंबई में एक रेस्टोरेंट भी है।