Home सेलेब्रिटी खेसारी लाल से निरहुआ तक, सभी की पत्नियां कैमरे से रहती हैं...

खेसारी लाल से निरहुआ तक, सभी की पत्नियां कैमरे से रहती हैं दूर, आइए मिलते हैं इनके परिवारों से

नमस्कार दोस्तों, आज तक हम आपको बॉलीवुड अभिनेता-अभिनेत्रियों के बारे में ही खबरे देते आयें हैं लेकिन आज हम आपको बिहार में सबसे ज्यादा फेमस भोजपुरी स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अब काफी बड़ी बन चुकी है। भोजपुरी कलाकार अब सिर्फ यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों में भी लोकप्रिय हो चुके हैं। कई भोजपुरी कलाकार को बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रहे हैं। वहीं कुछ भोजपुरी कलाकार राजनीति में भी सक्रीय हो गए हैं। इसलिए, आज हम आपको यूपी और बिहार में चर्चित भोजपुरी कलाकारों के बीबी और बच्चों के बारे में बताएँगे। और उनके पूरे लाइफ के बारे में जानते हैं। आइए, शुरू करते हैं:-

दोस्तों, खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में खूब छाये हुए हैं। आज इनको कौन नहीं जानता। आपको बता दें की खेसारी लाला यादव की शादी फिल्मों में कदम रखने से पहले ही हो गयी थी। और इनकी पत्नी का नाम चंदा है। खेसारी लाल यादव के दो बच्चे भी हैं, उनमे एक बेटा है जिनका नाम ऋषभ है। और दूसरा इनकी बेटी है, जिनका नाम कृति यादव है। आपको जानकार हैरानी होगी की खेसारी लाला यादव की बेटी कृति यादव भोजपुरी फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम भी कर चुकी हैं और इनका ये एक्टिंग फैंस के बीच खूब भाया भी था। आज खेसारी लाला यादव अपने बीबी और बच्चे के साथ काफी खुश रहते हैं।

दोस्तों, दिनेश लाल यादव भी भोजपुरी फिल्मों में काफी धमाल मचा देते हैं। बहुत लोग इन्हे निरहुया के नाम से भी जानते हैं। निरहुया के नाम से ये भोजपुरी अभिनेता पूरे यूपी और बिहार में बहुत ज्यादा चर्चित हैं। आपको बता दें की दिनेश लाल यादव ने वर्ष 2000 में शादी की थी। इनकी पत्नी का नाम मंशा यादव है। दिनेश लाल यादव के भी दो बच्चे हैं, जिनमे दोनों बेटे ही है। इनमे इनका पहले बेटे का नाम आदित्य है तो दूसरे का नाम अमित। इनके दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हैं।

दोस्तों, मनोज तिवारी तो अब पॉलिटिक्स में भी खूब छाये हुए हैं। इन्हे आज कौन नहीं जानता। मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों में भी मनोज तिवारी काफी चर्चित हैं। आपको बता दें की मनोज तिवारी ने वर्ष 1999 में रानी तिवारी से शादी रचाई थी। लेकिन, आपको बता दें की दोनों की शादी साल 2012 में टूट गई। इन दोनों की एक बेटी भी है। जिनका नाम जिया है। मनोज तिवारी अपनी बेटी के काफी करीब है। आपको बता दें की मनोज तिवारी की बेटी जिया लाइम लाइट से काफी दूर ही रहती हैं।

दोस्तों, रवि किशन भी आज-कल भोजपुरी फिल्म में काफी छाये हुए हैं। उनके फैंस भी उन्हे काफी चाहते है। आपको बता दें की भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीति किशन है और रवि किशन के चार बच्चे हैं जिसमे उनकी तीन बेटियाँ, और एक बेटा है। रवि किशन की बेटी रीवा किशन है। आपको बता दें की फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से रीवा बॉलीवुड में कदम रख चकी हैं। और बाकी अभी लिमे लाइट से काफी दूर हैं।