Home जोक्स मजेदार जोक्स : मक्खी और मच्छर की शादी..

मजेदार जोक्स : मक्खी और मच्छर की शादी..

जोक्स No.1 : एक अंग्रेज ने एक बनिये से पूछा – आप अपने कर्मचारियों को समय पर ऑफिस आने के लिए कैसे प्रेरित करते हैं? बनिया – बहुत आसान है, मेरे ऑफिस में 30 लोग काम करते हैं। और मैंने फ्री पार्किंग केवल 29 बनवाई है! 30 वीं का पार्किंग चार्ज 100 रुपये है, तो 100 रुपये बचाने के लिए सभी एक दूसरे से पहले आने की कोशिश करते हैं!! अंग्रेज ने जमीन पर लेटकर बनिये को साक्षात दंडवत प्रणाम किया!!

फलाइट में पायलट ने अनाउंस किया – हम आधे घंटे में लैंड करने वाले हैं ” ” फिर वो माइक बंद करना भूल गया, और को-पायलट से बोला – अब तो बस फलाइट लैंड होते ही एक गर्म चाय पीउँगा, फिर एयर होस्टेस की पप्पी लूँगा!! एयर होस्टेस यह सुन माइक बंद करने के लिए भागी, और एक बच्चे के पैरों में फंस कर गिर गई, बच्चा बोला – तुझे बड़ी जल्दी है, सुना नहीं…? पहले वो चाय पिएगा!!

जोक्स No.2 : MBBS के विद्यार्थी ऑपरे-शन सीखने के लिए टेबल के पास खड़े थे, और टेबल पर एक म-रा हुआ कुत्ता पड़ा था!! उनके प्रोफेसर ने कुत्ते की नाक में उंगली डाली और बाहर निकालकर चाटने लगा!! इसके बाद उसने सभी छात्रों से वैसा ही करने को कहा।। तो सभी छात्रों ने एक के बाद एक कुत्ते की नाक में उंगली डाली और बाहर निकालकर चाटा!!

अंत में प्रोफेसर छात्रों की तरफ देखकर बोला “सर्वाधिक महत्वपूर्ण बात होती है – ध्यान” !! प्रोफेसर – मैंने कुत्ते की नाक में अपनी तीसरी उंगली डाली और चाटते समय दूसरी उंगली को चाटा!! उम्मीद है अगली बार आप लोग अपना पूरा ध्यान लगाओगे!!

जोक्स No.3 : यारों लड़कियाँ झूठ बहुत बोलती है, सुबह से एक लड़की क्लास में शोर मचा रही है कि उसके एक हजार रपये चो-री हो गए हैं!! मैं अब तक आठ बार गिन चुका हूं 600 रुपये ही हैं!! झूठी कहीं की

जोक्स No.4 : यारों कल मैं लिफ्ट से ऊपर जा रहा था, इतने में एक औरत छोटे बच्चे को गोद में लिए हुए लिफ्ट में दाखिल हुई…… चौथा या पांचवा!!! औरत मुँह फुलाते हुए गुस्से से बोली मेरा नहीं है, पड़ोसन का है!!

जोक्स No.5 : आज का ज्ञान : न्यूटन का पिछतीसवां नियम ये था कि जब भी आपको कमरे में लेटे लेटे सामने वाली दीवार पर दो छिपकलियां लड़ती दिखेगी……….वो ससुरी कुछ ही देर में आपके आसपास आकर ही गिरेगी!!!!

जोक्स No.6 : आज तो हद ही हो गई यारों, पूछना भी पाप है!! आज सुबह एक बच्चे से ऐसे ही पूछ लिया स्कूल जा रहे हो क्या?? तो बच्चे से बड़ी विनम्रता से जवाब दिया, तम्हारा बाप स्कूल ड्रेस पहनाकर तुम्हें हनीमून पर भेजता था क्या??