Trending Funny jokesHindi jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

हिंदी जोक्स : लड़की, डॉक्टर और उसका बॉयफ्रेंड

जोक्स नंबर 1 : महिला: डॉक्टर साहब आप द’वा की शीशियों पर पर्ची चिपका दें। डॉक्टर: अरे इसकी क्या जरुरत है? महिला: नहीं डॉक्टर साहब, आप बस पर्चियां चिपका दीजिये। डॉक्टर: ठीक है परन्तु क्यों? महिला: दरअसल, इससे मुझे पता रहेगा कि कौनसी गो-ली मेरे पति के लिए है और कौन सी कुत्ते के लिए है। क्योंकि मैं नहीं चाहती कि शीशी बदल जाए और मेरे कुत्ते को कुछ हो जाए।

सास: आने दो मेरे बेटे को उसे बैठकर समझाउंगी तेरी करतूत। बहु: कोई फैदा नहीं। सास: क्यों? बहु: तुम बैठकर समझाओगी और मैं लेट के मना लूंगी।

जोक्स नंबर 2 : पती अपनी बीवी से- मैं तुम्हें एक बात बताना चाहता हूँ ! बीवी : क्या? पती- वो क्या है ना कि जब भी मैं तुम्हारे साथ romance करता हूँ तो मैं दूसरी औरतों के बारे में सोचता हूँ। बीवी- कमीने, एक मैं हूँ कि जब भी किसी के साथ भी romance करती हूँ तो सिर्फ तुम्हारे बारे में सोचती हूँ !

जोक्स नंबर 3 : एक भिखारी ने एक घर के दरवाजे पर दस्तक दी। एक 37-38 साल की महिला ने दरवाज़ा खोला। भिखारी: “एक रोटी दे दो।” महिला: “शर्म नहीं आती, इतने हट्ठे-कट्ठे हो, कुछ काम-धाम क्यों नहीं करते?” भिखारी: “मैडम, आप भी तो इतनी सुन्दर गोरी-चिट्टी हैं, गजब का फ़िगर है, उम्र भी ज्यादा नहीं है। आप मुंबई जाकर हीरोइन क्यों नहीं बन जातीं?” . . . . . महिला: “ज़रा ठहरो, मैं अभी तुम्हारे लिए हलवा-पूड़ी बना के लाती हूँ।”…

जोक्स नंबर 4 : लङकि – तुम हसते नहीं हो क्या ? . लङका – वो कैसे? . लङकि – fb पर तुम्हारी एक भी फोटो हसते हुए नहिं है! . लङका- तुम नहाती नहीं हो क्या? . लङकि – हां हमेशा ! . लङका – तो fb पे तूम्हारी नहाती हुइ कि एक भी फोटो नहीं है

जोक्स नंबर 5 : एक दिन पप्पु ने अपनी माँ से पुछा कि, “माँ मैं कैसे पैदा हुआ..??” माँ :- मैने एक बर्तन मे मिट्टी डाल के रख दी, कुछ दिन बाद उसमें से तुम मुझे मिले,, पप्पु ने भी ऐसा ही करने कि सोची उसने एक बर्तन लिया और उसमे मिट्टी डालकर रख दिया,, कुछ दिन बाद पप्पु ने बर्तन के पास जाकर देखा तो उसमे से एक मेंढक निकला,, पप्पु(गुस्से मे) :- ” साले दिल तो करता है कि तुझे गोली मार दुँ, पर क्या करुँ औलाद है तु मेरी

जोक्स नंबर 6 : एक दिन भगवान ने एक आदमी की मेमोरी डिलीट कर दी. फिर उससे पूछा क्या तुम्हें कुछ याद है ? आदमी ने अपनी पत्नी का नाम बता दिया …. भगवान हंसकर बोले – “ पूरा सिस्टम फॉर्मेट कर दिया पर वायरस फिर भी रह गया …. !”

जोक्स नंबर 7 : एक लड़की की आंख का ऑपरेशन चल रहा था। लड़की : डॉक्टर प्लीज मेरे बॉयफ्रेंड को अंदर बुला लीजिए। डॉक्टर : विश्वास करो मैं बहुत शरीफ आदमी हूं। लड़की : लेकिन आपकी नर्स बाहर अकेली है और वह बहुत बड़ा कमीना है।