Home जोक्स मजेदार जोक्स : लड़का लड़की से कहता हैं गर मैं यही डाल...

मजेदार जोक्स : लड़का लड़की से कहता हैं गर मैं यही डाल दू तो तुम्हे कोई..

Jokes नंबर 1: पति पर निबंध! पति एक घरेलू प्राणी है , यह सभी घरों में अनिवार्य रूप से पाया जाता है। इस घरेलू प्राणी को पालने का पूरा अधिकार पत्नी नामक ओहदे से सम्मानित महिला को प्राप्त होता है।

  1. इसकी दो आंखे होती है जिससे यह मूक रहकर मात्र देखता है।
  2. इसके दो कान होते है जिससे पत्नी कि डांट फटकार सुनता है।
  3. इसका एक मुख होता है जिसके खुलने पर पूर्णतः पाबंदी होती है।
  4. इसकी इकलौती कटी नाक में अदृश्य नकेल होती है।
  5. यह काफी कुछ मनुष्य से मिलता जुलता प्राणी होता है।
  6. वैसे पति होने से पूर्व यह मनुष्य कि श्रेणी में होता है।

पति के प्रकार जोरू का गुलाम: यह प्रजाति हमारे देश में बहुतायत रूप से पायी जाती है। इस प्रजाति के पति टिकाऊ, मेहनती, सीधे व वफादार होते है। यह उम्दा नस्ल के होते है। डांट, मार, गालियाँ इन पर प्रभावहीन होती है। पालने के लिए यह पति सबसे अच्छे होते है। जोरू का बादशाह: यह प्रजाति धीरे धीरे लुप्त होती जा रही है इसलिए सरकार जल्द ही इनके संरक्षण के लिए “बादशाह पति संरक्षण ” नामक अभियान चलाने जा रही है!!

Jokes नंबर 2: एक युवती ने अपना मंगेतर सहेली को दिखाया तो वो बोली- ‘लड़का तो ठीक-ठाक है, पर जब हँसता है तो इसके दाँत बिलकुल भी अच्छे नहीं लगते।‘ युवती बोली- ‘वैसे भी मैं शादी के बाद इसे हँसने का मौका ही कब दूँगी।‘

Jokes नंबर 3: Girl : मत कर मेरा पीछा, एक दिन पछतायेगा… बाहर कॉलेज के तू, छोले-भठूरे की दुकान लगाएगा। Boy : तू मत ठुकरा मेरे Love को, एक दिन पछताएगी… उसी छोले-भठूरे की दुकान पर, बर्तन मांजती नजर आएगी… ? ? ?

Jokes नंबर 4: एक पागल खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था। दूसरा पागल- ये क्या है? पहला- लव लेटर है। दूसरा- मगर ये तो खाली है। पहला- आज कल बोलचाल बंद है।

Jokes नंबर 5: पत्नी: डार्लिंग , सुनते हो….., मेरी उम्र 48 साल होते हुए भी आपका एक दोस्त मेरे हुस्न की तारीफ करता है ! पति : उस्मान भाई होगा….. !! पत्नी : आपने कैसे पहचाना ? पति : वो साला कबाड़ का व्यापारी है !

Jokes नंबर 6: इंसान को सर्दी और बुखार भले ही एक साथ हो जाये लेकिन.. खाँसी और दस्त एक साथ होने जैसी सजा ऊपर वाला किसी को ना दे