Home ट्रेंडिंग आर्यन खान की गिर’फ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया बड़ा...

आर्यन खान की गिर’फ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया बड़ा कदम, देखते रह गए फैंस

डग मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं। आर्यन खान को हाल ही में गिर-फ्तार किया गया था। स्टार किड को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। आर्यन खान मुंबई से गोवा के लिए एक क्रूज शिप पर ड्र,ग पार्टी में शामिल हुए थे और फिलहाल इस आरोप में एनसीबी की हिरासत में हैं। अब भाई आर्यन खान की गिर-फ्तारी के बाद शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने एक बड़ा कदम उठाया है।

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। माना जा रहा है कि सुहाना खान ने नेगेटिविटी से दूर रहने के लिए ऐसा किया था। ऐसे में आर्यन खान का नाम सामने आने के कारण आर्यन और उनके परिवार की बेइज्जती की जा रही है.

आर्यन खान सुहाना खान के बड़े भाई हैं। सुहा अक्सर अपने भाई के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोगों को दोनों की बॉन्डिंग भी काफी पसंद आती है. एनसीबी ने आर्यन खान को दो बार कोर्ट में पेश किया था। लेकिन अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिली है। आर्यन की गिर-फ्तारी के बाद से ही सभी की निगाह खान परिवार पर है।

आर्यन की गिर-फ्तारी के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने मीडिया को कोई बयान जारी नहीं किया है। वह इन दिनों अपने बेटे के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। आर्यन की गिर-फ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर खान परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

ट्विटर पर कुछ यूजर्स द्वारा शाहरुख खान को लगातार ट्वीट किया जा रहा है। जिसमें उनकी आलोचना हो रही है. इन आलोचनाओं पर किंग खान आज भी खामोश हैं। बता दें, आर्यन खान को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है.