Home ब्रेकिंग न्यूज़ अमीर खान इस लड़की से करना चाहते हैं तीसरी शादी, लेकिन हो...

अमीर खान इस लड़की से करना चाहते हैं तीसरी शादी, लेकिन हो गई हैं ये दिक्कत..

आमिर खान आज के समय में बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी हस्ती बन चुके हैं और सभी लोगों की काफी बड़ी प्यारी है। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान बॉलीवुड में पिछले कई सालों से हैं और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड को काफी सही सुपरहिट फिल्में दी है।

आमिर खान बॉलीवुड की उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल होते हैं जिन्होंने बॉलीवुड को सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिसके चलते लोग भी आमिर को कपड़े तो पसंद करते हैं। आपको बता दें कि आमिर खान ने अपनी जिंदगी में दो बार शादी करी है और वह अपनी दोनों ही पत्नी से अलग हो गए थे।

जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर उतनी ही तेजी से फैली थी जितनी तेजी से जंगल में आग फैलती है कि आमिर खान तीसरी शादी करने वाले हैं तीसरी शादी करने वाले है। जिस लड़की से आमिर का तीसरी शादी करने वाली थी, पता चला है कि उसे शादी करने से ही डर लगता है। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर वह लड़की कौन है और उसे शादी से डर क्यों लगता है।

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो आमिर खान को जानता नहीं होगा और उनका फैन नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान एक बहुत बड़े अभिनेता है और उन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते पर आज बॉलीवुड में अपना बहुत बड़ा नाम बना दिया है और सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया है।

पिछले कुछ अरसे आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह पता चला है कि आमिर खान तीसरी शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि आमिर खान जिस लड़की से शादी करने वाले हैं यानी कि जिस लड़की को अपनी तीसरी पत्नी बनाना चाहते हैं उन्हें कोई और नहीं बल्कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख है।

फातिमा भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन चुकी है। परंतु हाल ही में यह भी पता चले कि फातिमा को शादी से डर लगता है। जिसके चलते ही है बोला जा रहा है कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी नहीं कर पाएंगे। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे क्या कहते हो फातिमा सना शेख को शादी से डर लगता है।

अभिनेता आमिर खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और साथ ही उनकी तीसरी पत्नी बताए जाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में ही है पता चला है कि फातिमा को शादी से डर लगता है। जब इसके बारे में फातिमा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शादी करने के बाद लोग अपनी जिंदगी को उतनी आजादी से नहीं जी पाते हैं। यही कारण हैं की फातिमा का यह बोला जा रहा है की आमिर खान तीसरी शादी नही कर पाएंगे।