Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सUPSCLove jokesJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

आलिया भट्ट को लगा झटका, कपूर खानदान ने इसे बना लिया अपनी बहू, तस्वीर आई सामने

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत ही नामी परिवार है जिनमें बच्चन परिवार, कपूर परिवार खास है लेकिन फिर भी पूरे बॉलीवुड पर देखा जाए तो कपूर खानदान का राज चलता है जो सबसे बड़ा परिवार है, सबसे ज्यादा स्टार कपूर खानदान से ही देखने को मिलते हैं। अगर कपूर खानदान का कोई छोटा फंक्शन भी होता है तो भी वह चर्चा में आ जाता है।

और अभी हाल ही में रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट से शादी करने जा रहे हैं जिसे लेकर कपूर खानदान चर्चा में बना हुआ है। इससे पहले करीना कपूर ने अपने एक फैमिली फोटो पोस्ट की है जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया नजर आई है। जिससे अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वह एक कपूर खानदान की बहू बनने वाली है।

करीना कपूर की फैमिलीया तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बता दें करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं वह अपने साथ जुड़े हर छोटे-बड़े फंक्शन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, और फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने फैमिली की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने “MA FAMILIA” का कैप्शन दिया है।

इस वायरल की तस्वीर में करीना कपूर के साथ नीतू कपूर,करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर, रीमा जैन उनके बेटे आदर जैन, अरमान जैन, अनिल मल्होत्रा जैन सब दिखाई दे रहे हैं ।इसके अलावा आदर जैन की गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया भी इस फोटो में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि तारा सुतारिया भी जल्दी ही कपूर खानदान की बहू बनेगी।

तारा सुतारिया पहले भी नजर आ चुकी हैं कपूर खानदान के साथ

आपको बता दें करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने फैमिली की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। वही इस तस्वीर को रिद्धिमा कपूर ने भी “सिस्टर बैनटर” लिखकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है। इस फोटो में तारा सुतारिया और आदर जैन को एक साथ देख कर फैंस ने यह कयास लगाए हैं कि यह दोनों शादी करने जा रहे हैं। और तारा सुतारिया कपूर खानदान की बहू बनने जा रही हैं। पहले भी फैमिली फंक्शन में तारा सुतारिया कपूर खानदान के साथ नजर आ चुकी हैं और इनके फैमिली फंक्शन में हिस्सा लेती रहती हैं।