Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactUPSC EXAM QNA

शादी से पहले आलिया भट्ट ने खोला अपने बेडरूम के अंदर क्या राज, बताई सबसे फैवरेट से’क्स पोजिशन..

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी चर्चा का विषय बन गई है। रणबीर और आलिया अप्रैल में शादी करेंगे। रणबीर और आलिया की शादी को लेकर आए दिन नए अपडेट आ रहे हैं। फैंस भी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

फैंस ने रणबीर और आलिया की रोमांटिक केमिस्ट्री को हमेशा पसंद किया है। आलिया ने रणबीर से अपनी शादी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया ने एक बार अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की थी।

एक पुराने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी पसंदीदा सेक्स पोजीशन कौन सी है। आलिया का कहना है कि उन्हें क्लासिक मिशनरी पोजीशन पसंद है। क्लासिक मिशनरियों की एक साधारण सेक्स पोजीशन होती है। आलिया ने यह भी कहा कि वह एक साधारण इंसान हैं। इसलिए उन्हें यह पद पसंद है।

इंटरव्यू में आलिया से यह भी पूछा गया कि अगर आपको अपने बॉयफ्रेंड का फोन खुला हुआ मिले तो आप सबसे पहले क्या करेंगी? इसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड जानना चाहेंगी।

आलिया भट्ट से आगे पूछा गया कि क्या उन्होंने सेट से कुछ चुराया है, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि उन्होंने विज्ञापन फिल्म के सेट से एक तकिया चुराया था, जो अभी भी उनके कमरे में है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी शहर में चर्चा का विषय रही है। सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया आरके हाउस में सात फेरे लेंगे। इस जोड़े के अप्रैल के मध्य में शादी करने की अफवाह है।