Home बॉलीवुड बच्चन परिवार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ऐश्वर्या राय बनने...

बच्चन परिवार के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ऐश्वर्या राय बनने वाली है मां, बेबी बंप के साथ तस्वीर हो रही वायरल

बिग-बी के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। अमिताभ बच्चन दूसरी बाबा दादा बनने जा रहे तो जय बच्चन दादी बनने जा रही है। वहीं अभिषेक व ऐश्वर्या राय बच्चन मम्मी-पापा बनेंगे। यह परिवार हमेशा लाईम लाइट में सुर्खियों में रहता है। अब जब ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरी बार मां बनने वाली है तो एक बार फिर यह परिवार लोगों के लिए सुर्खियों में बना हुआ है।

ऐश्वर्या सहित पूरे परिवार के निजी जीवन के बारे में जानने की लोगों की रुचि बनी रहती है। पब्लिक फिगर होने के कारण ये अदाकारा कड़ी कोशिश करने के बावजूद लाइमलाइट से बच नहीं पाती है।

ऐसा ही तब भी हुआ था, जब ऐश पहली बार गर्भवती हुई थीं और उन्होंने सिर्फ अपनों के बीच गोद भराई का कार्यक्रम रखा था। हालांकि, यहां की भी तस्वीरें लीक हो ही गई थीं और लोगों को अदाकारा का खूबसूरत साड़ी लुक देखने को मिला था।

ये भी पढ़े : करण अर्जुन में सलमान खान की हीरोइन ममता कुलकर्णी का हाल हो गया हैं बुरा, कभी अपनी अदाओं से बना लेती थी दीवाना

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय के दूसरी बार मां बनने की खबर के बीच गोद भराई किया गया है। गोद भराई के लिए एक्ट्रेस ने मेहंदी रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। जिस पर फोटो भी जारी हुआ है। अदाकारा ने तो अपनी शादी में भी कोई फैंसी डिजाइनर साड़ी की जगह इसी तरह ही सिल्क मेड साड़ी पहनी थी। ऐसे में गोदभराई के लिए भी उनका इस ट्रेडिशनल ड्रेस को चुनना ज्यादा हैरानीभरा फैसला नहीं रहा।

ये भी पढ़े : मिथुन की पहली पत्नी थीं रूप की रानी, लेकिन महज 4 महीने में ही दोनों अलग हो गए.. अब दिखती हैं ऐसी

गोल्डन थ्रेड वर्क वाली साड़ी के साथ ऐश्वर्या ने जड़ाऊ गहने पहने थे। उन्होंने फुल मेकअप के साथ बालों को जूड़े में स्टाइल किया था। इसके ऊपर वह मोगरे के फूलों का गजरा लगाई हुई थीं। कार्यक्रम के दौरान अभिषेक बच्चन पूरे टाइम अपनी पत्नी संग खड़े नजर आए। वैसे ये भी नोटिस करने लायक था कि एक्टर ने ऐश्वर्या की साड़ी के रंग से मैच करते कलर का ही कुर्ता पहना था। ऐसे में गोद भराई के कार्यक्रम में भी ये जोड़ा कपल गोल्स देने में पीछे नहीं रहा।

Disclaimer : इस पोस्ट में लिखी गई जानकारी न्यूज़ मीडिया वेबसाइट से ली गई है. Gazabfact.in इस बात की पुष्टि नहीं करता।