Home जोक्स हिंदी मजेदार जोक्स : जीजा की साली के साथ सेटिंग हो गयी...

हिंदी मजेदार जोक्स : जीजा की साली के साथ सेटिंग हो गयी उसके बाद..

जोक्स No.1 : एक गाँव में जिलाधिकारी नसबंदी के महत्तव के बारे में भाषण दे रहा था! भाषण के बाद उसने कहा कि अगर कोई सवाल पूछना चाहे तो पूछ सकता है! एक ग्राम सेवक खडा हुआ और बोला, “गाँव वाले पूछते हैं कि क्या आपने खुद नसबंदी कराई है?” जिलाधिकारी ने कहा- नहीं मैंने नसबंदी नहीं कराई है! ग्राम सेवक ने पूछा, – “क्या कमिश्नर ने नसबंदी कराई है?” जिलाधिकारी ने कहा,- “जहाँ तक मुझे जानकारी है कमिश्नर ने भी नसबंदी नहीं कराई है!” ग्राम सेवक ने फिर पूछा, “क्या मंत्रालय के सचिव ने कराई है?” जिलाधिकारी ने कहा, “मैं तुम्हारा सवाल समझ गया… देखो हम सब पढ़े – लिखे लोग हैं… हम बिना नसबंदी कराए ही परिवार नियोजन करते हैं!!!! ” ग्राम सेवक- तो मादरचोद, हमें भी पढ़ाओ लिखाओ, हमारे लं*ड के पीछे क्यों पड़े हो?

जोक्स No.2 : पत्नी ICU में थी, पति का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था, डॉक्टर बोला – हम पूरी कोशिश कर रहे हैं, पर वह कुछ बोल ही नहीं रही है, शायद कोमा में है, अब तो सब कुछ भगवान के हाथ में है!! इतने में पति बोल उठा – सिर्फ 40 वर्ष की ही तो हुई है अभी!! तभी एक चमत्कार दिखा – ECG और धड़कने बढ़ने लगी, पत्नी की ऊंगली हिली, होंठ हिले
और आवाज आई ’36 की’ !!

जोक्स No.3 : कुछ औरतें मिलकर तय करती है कि आज से एक महीने तक अपने पति के साथ नहीं सोएँगी, तभी ग्रुप में से एक बूढ़ी औरत बोली “सभी अपनी उंगली कान में डालकर कान खुजाइये!! बूढ़ी औरत – अब बताइये, उंगली को अच्छा लगा या कान को?? औरतें – कान को!! बूढ़ी औरत – इसलिये ज्यादा होशियारी मत दिखाओ और चुपचाप चूती रहो!!

जोक्स No.4 : आपने कभी ध्यान दिया है अंग्रेजी ही नहीं हिंदी में भी कुछ शब्द silent होते हैं , जैसे – जब कोई दुकानदार भाव करते समय कहता है कि आपको ज्यादा नहीं लगाएगा तो इसमें ‘चुना’ शब्द silent होता है, शादी के समय यह कहा जाता है कि हमारी लड़की तो गाय है गाय तो इसमें “सींग वाली” silent होता है विदाई के वक्त दूल्हे से कहा जाता है कि ख्याल रखना तो इसमें “अपना” शब्द silent होता है!!!

जोक्स No.5 : रिश्तेदार – क्या करता है आपका बेटा मम्मी – वो सिर्फ मजाक करता है पूरे दिन, बेटा – नहीं, मम्मी मैं पढ़ता हूं पूरे दिन, मम्मी – देखा आपने!!

जोक्स No.6 : एक बार कक्षा में टीचर ने कुछ बच्चों से पूछा कि तुम बड़े होकर क्या बनना चाहते हो – संदीप – मैं IAS बनना चाहता हूं, अरुण – मैं डॉक्टर बनना चाहता हूं, सुनील – मैं इंजीनियर बनना चाहता हूं, अमित – मैं रेल्वे कर्मचारी बनना चाहता हूं पिंकी – मैं अमित की पत्नी बनना चाहूंगी सर, टीचर – सही फैसला की हो पिंकी