Trending Hindi jokesFunny jokesजोक्सLove jokesUPSCJokesमजेदार जोक्सहिंदी जोक्सIPSIASfactMajedar Jokes

इस लड़के की है तीन पत्नियां, तलाश हैं चौथी पत्नी की, ये हैं बड़ी वजह

आज की युवा पीढ़ी बहुत जल्दी शादी नहीं करना चाहती है, वह 25 साल की उम्र के बाद अपने पैरों पर शादी करने की सोचती है। फिर एक आदमी है जिसने 22 साल की उम्र में तीन बार शादी की, और अभी भी चौथी शादी करने की सोच रहा है, और उसकी चौथी पत्नी भी उसकी चौथी पत्नी की तलाश में है।

यह शख्स हमारे पड़ोसी दुश्मन देश पाकिस्तान का है। पाकिस्तान के सियालकोट में रहने वाले इस शख्स की खबर चर्चा का विषय बन गई है. वैसे तो मुस्लिम समुदाय में एक से ज्यादा शादियां कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन तीनों पत्नियों को एक साथ जिस चौथी पत्नी की तलाश है, वह परेशान करने वाली है।

शख्स का नाम अदनान है और उसकी उम्र महज 22 साल है. इस उम्र में उनकी तीन शादियां हो चुकी हैं। उनकी पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। तो एक और 20 साल की उम्र में। तो तीसरी शादी पिछले साल यानि 21 साल की उम्र में ही हुई है।

अदनान की पत्नियां शुंभल, शुभना और शाहिदा हैं। अब तीनों एक चौथी पत्नी की तलाश में हैं जिसका नाम भी “S” से शुरू होना चाहिए। उनका मानना है कि इससे घर में खुशियां आती हैं। अदनान की दो पत्नियों से पांच बच्चे भी हैं।

अदनान की पहली पत्नी शुंभल के तीन बच्चे हैं और उनकी दूसरी पत्नी शुभना के दो बच्चे हैं. शुभना के एक बच्चे को उनकी तीसरी पत्नी शाहिदा ने गोद लिया है। अदनान तीन शादियां कर रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं जब आज के महंगाई के दौर में शादी करना मुश्किल हो गया है। तीनों पत्नियों ने अदनान पर अपनी पत्नियों को पर्याप्त समय नहीं देने का भी आरोप लगाया।

हालांकि, तीनों पत्नियां अदनान और बच्चों की देखभाल करती हैं। कोई अपना खाना बनाता है, कोई अपने कपड़े धोता है, कोई साफ-सफाई का ध्यान रखता है। अदनान तीनों पत्नियों से प्यार करता है। अदनान के घर पर हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपये खर्च होते हैं।