Home ट्रेंडिंग मौसी ने अपने भतीजे से कहा कि ब्लाउज का हुक खोल दो,...

मौसी ने अपने भतीजे से कहा कि ब्लाउज का हुक खोल दो, उसके बाद भतीजे ने जो किया खुद देखिए..

आपने आज कई ऐसे मामले सुने या पढ़े होंगे जिनमें परिवार के सदस्य भूखे रहते हैं। आपने सुना होगा कि चाचा ने अपनी भतीजी के साथ बला-त्कार किया, ऐसी कई घटनाएं हैं जिनके कारण लोगों का मानवता से विश्वास उठ गया है। के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें वह अपनी करीबी मौसी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।

बता दें, यह घटना बिजनौर शहर की है. हाल ही में हुए अपराध की खबर ने चारों तरफ सनसनी मचा दी है. दरअसल, यह मामला बिजनौर शहर का है।

चाची और भतीजे के बीच अवैध संबंध के बाद चाची की ह*त्या कर दी गई थी दोनों पहले प्यार में थे लेकिन इस दौरान चाची गर्भवती हो गई और शादी करने पर जोर दिया।

मामले में गिर-फ्तार किए गए भतीजे ने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और प्यार में वे शारीरिक रूप से शामिल हो गए और थोड़ी देर बाद चाची गर्भवती हो गई और शादी करने की जिद करने लगी.कॉर्बेट नेशनल पार्क में मृ-त पाई गई. उसके भतीजे ने उसे जहर देकर मा-र डाला।

जिसके बाद पुलिस ने भतीजे की जानकारी के आधार पर भतीजे को गिर-फ्तार कर लिया.इस मामले में बताया जाता है कि भतीजा अपनी मौसी के घर के बगल में ही रहता था. सुबह जाकर शाम को घर लौट जाते थे.

इस दौरान उसका भतीजा अक्सर अपने चाचा के घर आता-जाता रहता था और वह हमेशा अपनी मौसी की उसके काम में मदद करता था।

धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।उन्होंने एक-दूसरे से कुछ नहीं कहा लेकिन एक दिन जब चाची कपड़े बदल रही थीं, तो भतीजा चाची के घर आया और घर पर कोई नहीं था।

चाची ने भतीजे को अपने ब्लाउज पर हुक लगाने के लिए आमंत्रित किया। भतीजा खुश था। वह इस समय की प्रतीक्षा कर रहा था।

हालांकि, मौसी पहले से ही उसकी ओर आकर्षित थी, इसलिए उसने मना नहीं किया और दोनों का एक साथ अफेयर शुरू हो गया।जब चाचा घर पर नहीं थे, तो वे दोनों अपने शारीरिक सुख का आनंद लेते थे।

एक दिन चाचा अचानक घर आए और इस समय दोनों नग्न सं-भोग कर रहे थे लेकिन दरवाजा बंद था और चाचा को कुछ पता नहीं था। प्रस्तावित लेकिन दोनों शादी नहीं करना चाहते थे इसलिए एक दिन भतीजे चाची ने फैसला किया कि वे दोनों करेंगे दवा खाकर आत्म–हत्या कर ली।

ऐसे में दोनों अक्सर रात में संबंध बनाने लगे और रोज बनाने लगे. इसी बीच मौसी गर्भवती हो गई और भतीजे से शादी करने की जिद करने लगी।

लेकिन भतीजे ने खुद ज-हर नहीं खाया और मौसी को जहर देकर बुआ ने दवा लेनी शुरू कर दी.इसी से भतीजे ने चाची का ग-ला घोंटना शुरू कर दिया जिसमें मौसी की मौ-त हो गई.

भतीजे के भाग जाने के बाद चाचा को इस बात का पता चला और उन्होंने नजदीकी थाने में भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसमें पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिर-फ्तार कर जे-ल भेज दिया.