“मिर्जापुर” सीरीज में मुन्ना भईया की पत्नी सीएम “माधुरी यादव” असल जिंदगी में हैं बिल्कुल अलग

मिर्जापुर सीजन 2 को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस सीजन में कलाकारों के प्रत्येक प्रदर्शन को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ज्यादातर कास्ट पहले सीज़न से है लेकिन दूसरे सीज़न में एक नई फीमेल कास्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया है

एक्ट्रेस ‘ईशा तलवार’ सिर पर साड़ी और पल्लव पहनकर पर्दे पर आईं तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। माधुरी के किरदार ने लोगों को काफी प्रभावित किया है. बता दें कि सीरीज में सिंपल दिखने वाली ईशा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं।

ईशा तलवार इस सीजन में माधुरी यादव की भूमिका में नजर आ रही हैं, वह कलिन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की पत्नी की भूमिका निभाती हैं जो कलिन भैया को अपने बुरे दिमाग से हरा देती है और अपने और अपने साम्राज्य के खिलाफ सीएम की कुर्सी ले लेती है।

मिर्जापुर-2 में माधुरी यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सूर्य प्रताप की विधवा बेटी हैं. पहले ही सीन में वह एक अलग छाप छोड़ती है और मुन्ना भैया से शादी कर लेती है। ईशानी नगर में चर्चा के पीछे एक और कारण यह है कि उनका लुक फिल्म राजनीति में कैटरीना कैफ की तरह है। फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी एक विधवा की भूमिका निभाई थी।

ईशा तलवार का जन्म 22 दिसंबर 1987 को मुंबई में हुआ था। ईशा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल भी हैं। ईशा के पिता का नाम विनोद तलवार है, जो एक अभिनेता भी हैं।ईशा सेंट जेवियर्स कॉलेज, मुंबई से स्नातक हैं। ईशा को हमरा दिल अपना है फिल्म में एक बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। हालाँकि, ईशा मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई देती हैं।

ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मलयालम फिल्मों से की थी। ईशा ट्यूबलाइट, कलकंडी, आर्टिकल-15 और गिन्नी वुड्स सनी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कई उद्योगों में सक्रिय होने के बावजूद, आशा ने मिर्जापुर 2 में माधुरी यादव के चरित्र के माध्यम से अपनी असली पहचान पाई है।

2000 में, वह फिल्म हमारा दिल आपके पास है में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दीं, लेकिन 2012 में उन्होंने मलयालम फिल्म थट्टाथिन मरयाथु से बड़े पर्दे पर शुरुआत की। 2013 में, वह तमिल और तेलुगु फिल्मों में दिखाई दीं। इसी साल उनकी 2 फिल्में रिलीज हुईं।

तेलुगू फिल्म ‘गुंडे जारी गेलनथाइंडे’ और तमिल फिल्म ‘थिल्लू मुलु’ रिलीज हुई।ईशा तलवार 40 से ज्यादा विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं। वह पिज्जा हट, डीलक्स, पियर्स सोप के विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। यह भी पढ़ें- इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी ये 3 जबरदस्त फिल्में !!

उन्हें कई फिल्मों में देखा गया लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली। हाल ही में मिर्जापुर के दूसरे सीजन में नजर आई। इसमें वह मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) की पत्नी बनी हैं। लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया है.उन्होंने सलमान खान के साथ भी काम किया है.

वह सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में माया के किरदार में नजर आई थीं लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली.. ‘हिंदी फिल्मों में उनका करियर अभी छोटा है. यह अब तक ‘हमारा दिल आपके पास है’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘गिनी वड्स सनी’, ‘कामयाब’, ‘तूफान’, ‘रोम-रोम में’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है।

सोशल मीडिया पर ईशा तलवार की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। इंस्टाग्राम पर उनके 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सभी तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम से ली गई हैं.

Disclaimer- इस लेख में दी गई बातें पूरी तरह से मीडिया रिपोर्टों, ज्योतिष मान्यताओं और आयुर्वेद सिद्धांतों पर आधारित हैं.. इसलिए कुछ मामलों में इसे सभी के लिए लागू नहीं किया जा सकता है.. दर्शकों को इसे अपने बुद्धिजीवियों और ज्ञान के साथ देखना होगा..