Home जोक्स 10 मजेदार जोक्स : 2 महिलाएं आपस में बात कर रही थी..

10 मजेदार जोक्स : 2 महिलाएं आपस में बात कर रही थी..

आजकल के स्ट्रेस भरे जीवन में हँसना मुस्कुराना तो सभी भूल सा ही गए हैं. अगर आप जीवन में हमेशा स्वस्थ रहना चाहते हैं तो उसका सबसे अच्छा उपाय हैं आप हमेशा हस्ते रह. लाइफ में इतना काम हैं की इंसान हसना भूल गया हैं और वक़्त भी नहीं मिल पाता. हमें आपके स्वस्थ की बहुत चिंता हैं इसलिए आपको हँसाने के लिए हम हमेशा मजेदार फनी जोक्स लाते रहते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं मजेदार जोक्स पढना..

जोक्स नंबर 1 : अमेरिका से संता का एक दोस्त भारत घूमने आया तो संता उसे घुमाने ले गया।क़ुतुब मीनार के पास पहुँच कर संता का दोस्त उससे बोला।दोस्त: ये क़ुतुब मीनार कितने दिन में बना है ?संता: एक महीने में।दोस्त: ये हमारे मुल्क में तो 2 हफ्ते में बन जाता है।थोडा आगे जाने के बाद दोस्त ने फिर संता से पूछा।दोस्त: ये लाल किला कितने दिन में बना है?संता: सिर्फ दो हफ्ते में।दोस्त: हमारे मुल्क में तो 3 दिनों में बन जाता है।जब वे दोनों ताज महल के पास से गुज़रे तो दोस्त ने संता से फिर पूछा।दोस्त: ये ताज-महल कितने दिन में बना है ?संता: मैं खुद हैरान हूँ की कब बना, कल शाम को तो नहीं था।

जोक्स नंबर 2 : संता (बंता से): और सुना यार, बीवी से झग-ड़ा खत्म हुआ या नही?बंता: अबे घुटनों पर चल कर आयी थी मेरे पास, घुटनों पर।संता: क्या बात कर रहा है, सच में..बंता: और नहीं तो क्या।संता: फिर क्या बोली?बंता: बोली बेड के नीचे से बाहर आ जाओ, पक्का अब नही मारुंगी।

जोक्स नंबर 3 : एक व्यक्ति ने अपने मित्र से पूछा – पत्नी द्वारा तलाक दे दिये जाने के बाद, अब आपको घर का काम करने में बहुत तकलीफ रहती होगी ?….मित्र ने कहा – नहीं , अब तो मैं ज्यादा सुखी हूं .. क्युकि पहले मुझे दो लोगों का काम करना पड़ता था, अब एक का ही करना पड़ता हैं |

जोक्स नंबर 4 : नेता का बेटा अपने पिता से बोला, “पापा मुझे भी राज-नीति में आना हैं, मुझे कुछ टिप्स दो।”नेता: बेटा, राजनी-ति के तीन कठोर नियम होते हैं।”चलो पहला नियम समझाता हूँ”, यह कहकर नेता जी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए।नेता जी: छत से नीचे कूद जाओ।बेटा” पापा, इतनी ऊंचाई से कुदूंगा तो हाथ पैर टूट जायेंगे।नेता जी: बेझिझक कूद जा, मैं हूँ ना, पकड़ लूँगा।लड़के ने हिम्मत की और कूद गया, पर नेताजी नीचे से हट गए।बेटा धड़ाम से ओंधे मुंह गिरा और कराहते हुए बोला, “आपने तो कहा था मुझे पकड़ोगे, फिर हट क्यों गए?”नेता जी: ये हैं पहला सबक “राज-नीति में अपने बाप का भी भरोसा मत करो।”

जोक्स नंबर 5 : 2 सांप फेसबुक पर चैटिंग कर रहे थे;सांप 1: फुस्स; सांप 2: फुस्स;सांप 1: फुस्स, फुस्स, फुस्स;सांप 2: फुस्स, फुस्स, फुस्स;सांप 1: फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स;सांप 2: फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स, फुस्स;सांप 1: भौ, भौ, भौ। . . . . .सांप 2: साले आ गया ना औकात पर, मुझे पता था तू नकली (Fake) आई डी (ID) बनाकर आया है!