बच्चे के मुंह में दिखा बड़ा होल, जब डाक्टर के पास लेकर गई तो हुआ ये बड़ा खुलासा..

माँ के लिए बच्चा ही सब कुछ होता है। थोड़ी सी भी चोट लगने पर भी उसका दिल रोता है। इसलिए वह अपने बच्चे के लिए अत्यधिक सुरक्षात्मक है। कभी-कभी यह अति-सुरक्षा गलतफहमी भी पैदा करती है। अब इस घटना को इंग्लैंड से लें। यहाँ एक महिला ने देखा अपने दस महीने के बेटे के मुंह में एक खदान। डरी-सहमी मां बच्चे को अस्पताल ले गई, लेकिन वहां जो निकला उसे देखकर सभी हंसने लगे.

दरअसल, इंग्लैंड की 24 साल की बैकी स्टील्स अपने 10 महीने के बेटे हार्वे का डायपर बदल रही थीं. इस दौरान उनकी नजर उनके बेटे के मुंह के ऊपर तक गई. लेकिन उनका बेटा उन पर चिल्लाया.

महिला ने तुरंत बच्चे के पिता को फोन किया। बच्चे के मुंह में छेद देखकर वह भी हैरान रह गया। “यह क्या है?” उन्हें कुछ समझ नहीं आया। घबराहट में वे अपने बेटे को अस्पताल ले गए। यहां नर्स ने लगभग 30 सेकंड तक बच्चे की जांच की। नर्स ने जो कहा उसे सुनकर माता-पिता हंस पड़े।

नर्स ने बच्चे के माता-पिता से कहा कि आप जो चाबी ले रहे हैं वह असल में एक स्टीकर है। दरअसल, खेल में बच्चे ने अपने मुंह के ऊपर एक स्टिकर चिपका दिया था। दूर से देखने पर वह स्टिकर मेरी तरह लग रहा था। हैरान मां को पता ही नहीं चला कि यह सिर्फ एक स्टिकर है। ऐसा माहौल था मामला सामने आने पर अस्पताल में भी हंसी

मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बच्ची के मुंह में स्टिकर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. घटना की खबर सुनकर लोग हंस पड़े. लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘मां वह एक है माँ। वह हमेशा बच्चे के साथ कुछ होने से डरती है। इसलिए वह स्टिकर और छेद के बीच का अंतर नहीं समझ पाती है। ‘।’

देखे वीडियो