बच्चन परिवार के घर आया नन्हा मेहमान, आराध्या को मिला छोटा भाई, अभिषेक नहीं बल्कि…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्हें सदी का सबसे महान नायक कहा जाता है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में काफी नाम और सम्मान हासिल किया है। अगर उनके परिवार की बात करें तो उनकी पत्नी जया बच्चन हैं, जो अपने समय की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। अमिताभ बच्चन के दो बच्चे हैं, एक लड़का और एक लड़की। बेटे का नाम अभिषेक बच्चन है, जिसने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी की है।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक खूबसूरत बेटी के माता-पिता हैं। उनकी बेटी का नाम आराध्या बच्चन है। ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार में इकलौती दुल्हन हैं, जिन्हें पूरा बच्चन परिवार प्यार करता है। वहीं घरवाले भी ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या बच्चन से प्यार करते हैं।

इन दिनों बच्चन परिवार की हर तरफ चर्चा हो रही है क्योंकि बच्चन परिवार में एक अच्छी खबर आ रही है जिस वजह से यह परिवार चर्चा में है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की पोती यानी अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन का एक छोटा भाई है, जिससे पूरे बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है। तो आइए जानते हैं बच्चन परिवार के इस नन्हे मेहमान के बारे में

आपको बता दें कि बच्चन परिवार इन दिनों अपने परिवार से आई खुशखबरी की वजह से चर्चा में है। बच्चन परिवार के घर एक नन्हा सा मेहमान आया है और आराध्या बच्चन को उनका छोटा भाई मिल गया है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार इससे काफी खुश नजर आ रहा है और सभी के सामने अपनी खुशी का इजहार कर रहा है. आराध्या बच्चन के माता-पिता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेहद खुश हैं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की एक बेटी श्वेता बच्चन और एक बेटा अभिषेक बच्चन है और आराध्या बच्चन उनकी पोती हैं। इस दौरान पूरे परिवार में खुशी का माहौल है। आज हम आपको जो बता रहे हैं वो ये है कि बच्चे के आने से पूरा बच्चन परिवार खुश है. दरअसल अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन ने एक बेटे को जन्म दिया है।

नयना बच्चन अमिताभ बच्चन की भतीजी की तरह दिखती हैं और अभिनेता अभिषेक बच्चन की बहन हैं, जिनका हाल ही में एक बेटा था, जिससे पूरा परिवार बहुत खुश था। अब बच्चन परिवार में एक नया सदस्य जुड़ गया है और आराध्या बच्चन को उनके साथ खेलने के लिए एक छोटा भाई मिल गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर अभिषेक बच्चन तक नए मेहमान के आने से काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उनके करीबी भी काफी खुश हैं और इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं.