Home फैक्ट नीता अंबानी की इन 7 तस्वीरों को गलती से ले लिया गया,...

नीता अंबानी की इन 7 तस्वीरों को गलती से ले लिया गया, डिलीट होने से पहले आप जरूर देख ले..

नीता अंबानी देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। हाल ही में नीता ने अपने दो बच्चों ईशा अंबानी और आकाश अंबानी से शादी की है। नीता अंबानी किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। कभी अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल तो कभी आईपीएल टीम की मालकिन बनकर चर्चा बटोरती हैं. जी हां, नीता अंबानी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन हैं। वह हर मैच में टीम को खुश करने के लिए स्टेडियम में पहुंचते हैं।

नीता अंबानी की मजेदार तस्वीरें… .. नीता अंबानी को सैंडल और जूते बहुत पसंद हैं। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक नीता अंबानी के जूते कभी रिपीट नहीं होते। उसके पास पेड्रो, गार्सिया, जिमी चू, पेलमोरा, मार्लिन ब्रांड के जूते और सैंडल हैं। इन सभी ब्रांड के जूतों की रेंज 1 लाख रुपये या इससे ज्यादा है।

नीता अंबानी का स्वागत कर रहे हैं ललित मोदी.. दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में शुमार नीता अंबानी को आज पूरी दुनिया जानती है. उनके पति मुकेश अंबानी भारत के सबसे प्रसिद्ध और धनी व्यापारियों में से एक हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि नीता अंबानी की जिंदगी कैसी होती है.

मुंबई इंडियंस के साथ नीता अंबानी की जीत का जश्न.. नीता अंबानी एक साधारण परिवार में पली-बढ़ीं. 5 साल में भरत नाट्यम सीखने वाली नीता की मां एक लोक नृत्यांगना थीं और उनका छोटा भाई एक गायक था। भरतनाट्यम सीख चुकी नीता कई स्टेज शो में हिस्सा लेती थीं और यहीं पर मुकेश के पिता धीरूभाई अंबानी उन्हें पसंद करते थे।

विजय माल्या के साथ नीता अंबानी… ..धीरूभाई अंबानी अपनी पत्नी के साथ एक कार्यक्रम में गए, जहां उन्होंने नीता का भरत नाट्यम नृत्य देखा। और दोनों डांस से इतने प्रभावित हुए कि वे नीता को अपने घर की दुल्हन बनाने के लिए राजी हो गए।

सचिन तेंदुलकर के साथ नीता अंबानी… जब नीता अपने कार्यक्रम के साथ घर लौटीं तो धीरूभाई ने उन्हें घर बुलाया. लेकिन नीता को लगा कि कोई उनसे बात कर रहा है क्योंकि धीरूभाई अंबानी और नीता ने गुस्से में फोन काट दिया। अंत में नीता ने तीसरी बार उनसे बात की और धीरूभाई ने उन्हें मिलने के लिए घर बुलाया।

नीता अंबानी टीम के साथ जश्न मना रही हैं।जब मुकेश अंबानी के साथ नीता की शादी की बात हो रही थी तो वह एक स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं। उसने मुकेश के खिलाफ एक भी शर्त रखी थी कि उसे शादी के बाद नौकरी छोड़ने के लिए नहीं कहा जाएगा।

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के साथ नीता अंबानी।नीता और मुकेश अक्सर एक-दूसरे से मिलते थे। ऐसे में एक दिन दोनों घूम रहे थे, तभी मुकेश ने लाल बत्ती पर कार रोकी और पूछा, ”मुझसे शादी करोगे?” सिग्नल ऑन था और पीछे से कई गाड़ियाँ हॉर्न बजा रही थीं, लेकिन मुकेश नितानी के हाँ कहने का इंतज़ार कर रहा था। आखिर में नीता ने उसे गाड़ी चलाने के लिए कहा और कहा, “हां, मैं तुमसे शादी करूंगी, करूंगी।”

हरभजन सिंह के साथ नीता अंबानी… ..नीता एक सामान्य लड़की थी और वह चाहती थी कि मुकेश उसके जीवन को करीब से देखे। एक दिन नीता ने मुकेश से कहा, “अगर तुम सच में मुझसे शादी करना चाहते हो, तो मुझे बीएसटी की बस से मुंबई ले चलो। मुकेश मान गए और दोनों ने एक साथ डबल डेकर बस में सफर किया।

नीता अंबानी ने जीत के लिए कोरी एंडरसन को बधाई दी। नीता अपने दिन की शुरुआत 3 लाख चाय से करती हैं। एक साक्षात्कार में, उसने कहा कि वह जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के एक कप में चाय पीती है। नोरिटेक क्रॉकरी सोने से जड़ा हुआ है और इसके 50 पीस सेट की कीमत 1.5 करोड़ रुपये है। यानी एक कप चाय की कीमत तीन लाख रुपए है।