दिलचस्प है पद्मिनी कोल्हापुरे की लव स्टोरी, 80 के दशक में की थी भागकर शादी

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बनाया है और आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुर की जिन्होंने 70 और 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और शान के लिए बाजी मारी।

इंडस्ट्री में लंबे समय से और लंबे समय से बॉलीवुड से दूर रहने वाली पद्मिनी कोल्हापुर एक बार फिर अपने अभिनय से सुर्खियों में आ गई हैं। प्रियांक शर्मा। और हाल ही में पद्मिनी के बेटे प्रियांक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शजा मोरानी से शादी की, जो मशहूर फिल्ममेकर करीम मोरानी की बेटी हैं।

गौरतलब है कि पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने बेटे प्रियांक की शादी में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में पद्मिनी ने अपने बेटे, बहू और पूरे परिवार के साथ खूब मस्ती की और खूब हंगामा भी हुआ. और पद्मिनी ने नृत्य किया। उनके बेटे की शादी जोरों पर है और इस शादी की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी नजर आए.

पद्मिनी कोल्हापुरे का अपने बेटे की शादी में डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और वीडियो देखने के बाद लोगों को 35 साल पुराना किस्सा याद आ गया जब पद्मिनी कोल्हापुरे की शादी हुई और शादी पद्मिनी की मर्जी के खिलाफ हो गई। उसके परिवार के सदस्य और जब पद्मिनी की शादी हुई तो वह केवल 21 वर्ष की थी और वह पद्मिनी का प्यार पाने के लिए घर से भाग गई थी।

पद्मिनी कोल्हापुर बॉलीवुड की एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं और उन्होंने अपने अभिनय करियर में एक से अधिक सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया है और पद्मिनी ने बाल कलाकार के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और 1982 में पद्मिनी की फिल्म प्रेम रोग बहुत सुपरहिट साबित हुई और यह फिल्म आपी और उनका करियर चमक उठा और फिर उन्होंने ‘दो दिल की दास्तान’, ‘विधाता’, ‘सौतन’, ‘प्यार जुक्ता नहीं’, ‘वो सात’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

पद्मिनी का दिल किसी बॉलीवुड एक्टर पर नहीं बल्कि टूटू शर्मा के नाम से इंडस्ट्री में मशहूर बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर प्रदीप शर्मा पर था और फिल्म के सेट पर दोनों की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी. यह प्यार कहाँ है?” और फिर दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया, लेकिन जब शादी की बात आई, तो उनके घर वालों ने नहीं माना क्योंकि वे अलग-अलग नस्ल के थे और रिश्ते को खारिज कर दिया और फिर पद्मिनी ने पूछा।

वह उससे शादी करने के लिए उसके घर से भाग गया और दोनों की शादी 14 अगस्त 1986 को हुई और अपने घर में बस गए और आज बहुत ही खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रहे हैं।

श्रद्धा कपूर की मौसी और शक्ति कपूर की भाभी पद्मिनी रिलेशनशिप में बेहद प्यारी लग रही थीं। जन्मदिन के मौके पर उनके बचपन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पद्मिनी ने इश्क इश्क इश्क, जिंदगी, ड्रीम गर्ल, साजन बिना सुहागन, सत्यम शिवम सुंदरम, हमारा संसार, थोड़ी सी बेवफाई जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। एक बाल कलाकार के रूप में भी उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

श्रद्धा अक्सर फोन करती हैं.. दरअसल, शक्ति कपूर की पत्नी शिवांगी कोल्हापुरे और पद्मिनी सगी बहनें हैं। वह श्रद्धा कपूर की चाची की तरह दिखती हैं। पद्मिनी ने कहा कि शूटिंग के दौरान जब भी श्रद्धा को किसी सीन में दिक्कत होती है तो वह तुरंत मुझे फोन करते हैं और मुझसे बात करते हैं।

पद्मिनी के मुताबिक मैं भी राजेश खन्ना की फैन रही हूं। एक बार शूटिंग के दौरान वो खासतौर पर उनसे मिलने और देखने के लिए बीच पर गई थीं. पद्मिनी ने कहा कि आज भी मेरे सिर और आंखों पर मेरे फैन हैं. उनका प्यार ही मुझे यहां लाया है, इसलिए मैं अपने हर फैन की इज्जत करता हूं। अगर किसी एक्टर को फैन बना दिया जाए तो उसे वहां भी ड्रॉप किया जा सकता है.