Home सेलेब्रिटी गोविंदा की बेटी की तस्वीर हो रही वायरल, लोग देखने के बाद...

गोविंदा की बेटी की तस्वीर हो रही वायरल, लोग देखने के बाद बोल रहे है ये तो एकदम..

अपनी बेहतरीन एक्टिंग और लाजवाब डांस से हिंदी सिनेमा में अलग छाप छोड़ने वाले मशहूर अभिनेता गोविंदा आज किसी पहचान में नहीं हैं. गोविंदा के टैलेंट को देखते हुए कहा जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके जैसा कोई दूसरा स्टार नहीं हो सकता। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि गोविंदा को बॉलीवुड का हीरो नंबर 1 कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और आज भी लोग इसके दीवाने हैं.

वहीं उनके गानों को सुनने वालों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है. हालांकि गोविंदा इन दिनों फिल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में आज भी लोकप्रिय हैं और उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

इसी बीच हम आपको गोविंदा की बेटी टीना आहूजा के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक एक भी फिल्म नहीं की है। हालांकि वह लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। आइए जानते हैं टीना आहूजा की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

हाल ही में टीना आहूजा गजेंद्र वर्मा के साथ ‘मिलो ना तुम तो’ गाने में नजर आई थीं, जिसमें उन्हें खूब पसंद किया गया था. उन्होंने अभिनय के बारे में कहा कि वह अभिनय अपने पिता गोविंदा से सीखते हैं और उन्हें नृत्य की प्रेरणा भी अपने पिता से मिलती है।

इसके अलावा टीना आहूजा ने कहा कि उनके पिता गोविंदा उनके करियर में उनकी किसी भी तरह से मदद नहीं करते हैं। गोविंदा चाहते हैं कि उनकी बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाए। हालाँकि, उन्होंने 2015 में लघु फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया।

बता दें, टीना आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. टीना आहूजा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान टीना आहूजा ने कहा कि वह अपने पिता की तरह सफल होना चाहती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मुद्दा और गहरा गया है। अभिनेता के निधन के बाद लोगों ने स्टार किड्स की फिल्मों का बहिष्कार करने की बात कही। लोगों का मानना है कि स्टार किड्स को फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी मौका मिलता है और वे बाहर के लोगों को नहीं अपनाते हैं। अब एक्टर गोविंदा की बेटी और एक्ट्रेस टीना आहूजा ने भाई-भतीजावाद पर अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि इसे नेपो किड नहीं कहा जा सकता.

हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में टीना आहूजा ने कहा, “मैंने कभी अपने पिता से पेशेवर मदद नहीं मांगी। मुझे सभी फिल्में मेरी खूबियों के आधार पर मिली हैं। इसलिए मुझे नेपो किड नहीं कहा जा सकता। अगर मैं भाई-भतीजावाद की उपज होता तो अब तक 30-40 फिल्में साइन कर चुका होता।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “पापा ने अब तक यही एकमात्र काम किया है और मैंने उन्हें कभी इसका उल्लेख करने के लिए नहीं कहा। हालांकि, जब मुझे किसी चीज की जरूरत होती है तो वह हमेशा मेरे साथ होते हैं। मुझे सारे ऑफर खुद मिले, इसमें मेरे पापा ने कभी मेरी मदद नहीं की।

टीना आगे कहती हैं, ‘पापा जानते हैं कि मैं क्या कर रही हूं और क्या नहीं। मैं जो कुछ भी करता हूं, उन्हें हर चीज पर एक रिपोर्ट मिलती है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह मेरे काम में हस्तक्षेप करता है। पापा ने कभी किसी से मुझे फिल्म देने के लिए नहीं कहा। पापा मेरे लिए फिल्म बनाना चाहते हैं। मेरे काम में पापा हमेशा मेरा बहुत साथ देते हैं। तो देखते हैं, शायद हम भविष्य में भी ऐसा ही कर सकें।

बता दें कि टीना आहूजा ने 2015 में डायरेक्टर स्मिप कांग की ‘सेकंड हैंड हसबैंड’ से फिल्मी डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल मुख्य भूमिका में थे। इसके अलावा फिल्म में गीता बसरा और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिका में थे। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया।