क्रिकेटर पठान भाइयों की पत्नियों ने पहली बार बुर्के हटाकर दिखाया चेहरा, खूबसूरत इतनी की आप ऐश्वर्या राय को भूल जाएंगे..

भारतीय टीम में पठान बंधुओं के नाम से मशहूर इरफान पठान और यूसुफ पठान दोनों ने ही भारतीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। दोनों भाइयों की पत्नियां फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं हैं। हालांकि तस्वीरों में युसूफ पठान और इरफान पठान दोनों ही बुर्के में नजर आ रहे हैं। लेकिन आज यहां उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. हालांकि इन तस्वीरों की वजह से उनकी पत्नियों को भी ट्रोल होना पड़ा था।

दुनिया में कई धर्म हैं। प्रत्येक धर्म की अपनी मान्यताएँ होती हैं, जिनका पालन उसके अनुयायी करते हैं। उसी तरह इस्लाम में महिलाओं को घूंघट पहनने के लिए कहा गया है। महिलाएं बुर्के में रहती हैं। इसके बाद युसूफ पठान और इरफान पठान की पत्नियां भी बुर्के में नजर आ रही हैं।

इरफान पठान और यूसुफ पठान की खूबसूरत पत्नियां हैं। पठान बंधुओं ने जब अपनी पत्नियों के चेहरे से पर्दा हटाया तो उनकी तस्वीरें सामने आईं। हालांकि उस वक्त उनसे छुटकारा पाने के लिए उनकी पत्नियों को ट्रोल होना पड़ा था। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरत पत्नियों की झलक साफ देखी जा सकती है।

इरफान पठान ने भी अपनी पत्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। लेकिन इन तस्वीरों में भी उनकी पत्नी सफा बेग कभी-कभी चेहरे पर हाथ रखे नजर आती हैं. तो कभी-कभी वह इस तरह से बैठे होते हैं कि उनकी तस्वीर में उनकी तस्वीर देखी जा सकती है। फैमिली तस्वीर में वह घूंघट में भी नजर आ रही हैं।

इरफान पठान हाल ही में फिर से पिता बने हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया और कहा कि उन्होंने अपने दूसरे बेटे का नाम सुलेमान खान पठान रखा है। साल के अंत में 31 दिसंबर को उन्होंने सफा बेग की पत्नी के साथ एक फोटो और सम्मान हैशटैग साझा किया। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेरी पत्नी, मेरे बच्चों की मां, आप मेरे लिए शक्ति की एक बेहतरीन मिसाल हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में इरफान पठान गाना गाते नजर आ रहे हैं. पठान के इस गाने की तारीफ उनके बड़े भाई युसूफ पठान ने की है.

दरअसल, युसूफ पठान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में इरफान पठान बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Sun Mere Humsafar) का गाना गा रहे हैं. इस दौरान वह बेहद मधुर अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं

छोटे भाई ने इतने मधुर अंदाज में गाना गाए जाने के बाद युसूफ ने ट्वीट कर लिखा, ”क्या सुर लगा है छोटे मियां.” यूसुफ के ट्वीट के बाद इरफान नहीं रुके और उन्होंने अपने बड़े भाई को गाने की चुनौती दी।

यूसुफ के ट्वीट के जवाब में इरफान ने लिखा, “बड़े भाई, अब आपकी बारी है।” बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई पठान की गायकी की तारीफ कर रहा है. दोनों भाई फिलहाल भारतीय टीम से बाहर हैं

32 साल के इरफान पठान कभी भारतीय टीम के बॉलिंग एज थे। पठान तीनों प्रारूपों में भारत के लिए खेल चुके हैं। इरफान ने भारत के लिए 29 टेस्ट में 100 विकेट लिए हैं। इरफान ने टेस्ट में 2 बार 10 विकेट और 7 बार 5 विकेट लिए हैं। इरफान के नाम 120 वनडे में 173 विकेट लेने का रिकॉर्ड भी है। पठान ने वनडे में दो बार 5 विकेट लिए हैं। इसके अलावा पठान ने 24 टी20 मैचों में 28 विकेट लिए हैं।

34 साल के युसूफ पठान की बात करें तो युसूफ ने 57 वनडे में 27 की औसत से 810 रन बनाए हैं और इस बीच उन्होंने 2 शतक, 3 अर्धशतक लगाए हैं। यूसुफ ने 22 टी20 मैचों में 18.15 की औसत से 236 रन बनाए हैं। इरफान और यूसुफ आईपीएल-10 में गुजरात लायंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे। जबकि सना बैग शादी के बाद ही बुर्के में नजर आई हैं.