Home ट्रेंडिंग कैमरे के सामने हुई बिना कपड़ो के आई संस्कारी दुल्हन, फोटो देखकर...

कैमरे के सामने हुई बिना कपड़ो के आई संस्कारी दुल्हन, फोटो देखकर आप भी कहेंगे.. उफ्फ!

टीवी पर्दे पर सालों से संस्कारी दुल्हन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मेघा गुप्ता असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. काव्यांजलि, ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया, ड्रीम गर्ल, कोई लौट के आया है, ममता और सीआईडी जैसे कई धारावाहिकों में अपने अभिनय से अपना नाम बनाने वाली अभिनेत्री भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

संस्कारी दुल्हन के वेश में टीवी पर नजर आने वाली मेघा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर तो कभी बिकिनी में टॉपलेस तस्वीरें शेयर करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ऐश बाथ का एक वीडियो भी शेयर किया है. तो फिर आज हम आपको दिखाएंगे मेघा की कुछ ऐसी ही फोटो और वीडियो जिन्होंने सोशल मीडिया पर तह”लका मचा दिया है.

अक्सर ट्रोल होती हैं मेघा गुप्ता:

मेघा गुप्ता अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर कर हंगामा मचाते रहते हैं. हालांकि, उन्होंने ट्रोलर्स को चुप कराने के लिए अब अपने अकाउंट में कमेंट को ब्लॉक कर दिया है।

आइस बाथ वाले वीडियो से हड़*कंप मच गया

मेघा गुप्ता के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। मेघा गुप्ता को बिकिनी में आइस बाथ लेते हुए देखा गया। मेघा ने हाल ही में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में वह काले रंग की बिलीकी पहने ड्रम में बैठी और नहाती नजर आ रही थीं.

डार्क रूम में जबरदस्त डांस:

इससे पहले मेघा गुप्ता का रेड स्कर्ट और ब्लैक चोली में डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में वह एक अंधेरे कमरे में हॉट मूव्स करती नजर आ रही हैं.

टॉपलेस फोटोशूट:

मेघा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने पूल में नहाते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की। टॉपलेस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

बोल्ड ने लगभग जीता लोगों का दिल:

मेघा ने 13 मई को अपने बर्थडे पर एक हॉ”ट फोटो शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया. फोटो में वह येलो आउटफिट में नजर आ रही थीं. इस शानदार ड्रेस में मेघन का लुक काफी शानदार था।

अंतिम बार शो में दिखाई दिए:

वर्क फ्रंट की बात करें तो मेघा गुप्ता फिलहाल गोवा में रहती हैं। उन्होंने आखिरी बार टीवी शो आयुष्मान भव में समीरा की भूमिका निभाई थी। बता दें कि मेघा गुप्ता ने साल 2004 में टीवी शो कुसुम से डेब्यू किया था।