Home ट्रेंडिंग ऑरेंज कलर के टॉप पहने हुए साउथ की ये एक्ट्रेस आई एयरपोर्ट...

ऑरेंज कलर के टॉप पहने हुए साउथ की ये एक्ट्रेस आई एयरपोर्ट पर नजर, तस्वीरे देख आप भी कहेंगे…

साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर शानदार लुक में देखा गया, प्रशंसकों ने कहा कि तलाक के बाद से उनका फिगर बढ़ गया है।

साउथ फिल्म उद्योग की सुपर प्रतिभाशाली, भव्य और सुपर अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को आज किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है, उन्हें पूरी दुनिया में प्यार किया जाता है। खासकर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ में उनका आइटम सॉन्ग देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है. वहीं द फैमिली मैन 2 से उत्तर भारत के लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली समांथा को हाल ही में बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस बीच, पापराज़ी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और उनके डाउन टू अर्थ नेचर को देखकर फैंस का दिल खुश हो गया।

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें समांथा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने नीली डेनिम जींस और लंबी बाजू की नारंगी रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी। एक्ट्रेस ने कोरोना के सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत मास्क भी पहना था। लेकिन जब उनके फैन्स एक्ट्रेस के पास गए और फोटो खींचने लगे तो उन्होंने मास्क हटाकर सबके साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं. सामंथा का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर प्यार भी करते नजर आ रहे हैं.

एक यूजर ने कहा, ”पुष्पा फिल्म के बाद यह भारत के लोगों का लेटेस्ट क्रश बन गया है। जहां वह अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आ रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, सामंथा रूथ प्रभु वर्तमान में हरि शंकर और हरीश नारायण की यशोदा की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें सह-कलाकार वरलक्ष्मी सरथकुमार और उन्नी मुकुंदन हैं।

वहां, सामंथा ने निर्देशक गुणशेखर की फिल्म ‘शकुंतलम’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें देव मोहन और अल्लू अरहा (अल्लू अर्जुन की बेटी) उनके सह-कलाकार होंगे। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने पिछले साल अभिनेता नागा चैतन्य को तलाक दे दिया था, सामंथा जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म कथू वकुला रेंदु कधल में नजर आएंगी। रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में सह-अभिनीत विजय सेतुपति और नयनतारा 28 अप्रैल, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर आएंगे।

साल 2021 सामंथा के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हुआ क्योंकि उन्हें साल की सबसे बड़ी वेब सीरीज़ – द फैमिली मैन 2 में एक किरदार निभाने का मौका मिला। अभिनेत्री ने फिल्म ‘पुष्पा’ के आइटम सॉन्ग में अपने डांस मूव्स से सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा दिया।